महाराजा अग्रसेन कॉलेज (दिल्ली विश्वविद्यालय) 03 भर्ती 2016

महाराजा अग्रसेन कॉलेज (दिल्ली विश्वविद्यालय) भर्ती 2016 – 03 प्रणाली और नेटवर्क व्यवस्थापक, छात्रावास पर्यवेक्षक व कनिष्ठ सहायक रिक्ति आवेदन

Maharaja Agrasen College (University of Delhi) Recruitment 2016 – 03 posts Vacancies Application

महाराजा अग्रसेन कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय द्वारा अनुबंध के आधार पर प्रणाली और नेटवर्क व्यवस्थापक, छात्रावास पर्यवेक्षक व कनिष्ठ सहायक के 03 पदों के लिए अधिसूचना जारी की है. इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं.

 

रिक्त पदों का नाम (Name of Vacancies) –

  1. सिस्टम और नेटवर्क व्यवस्थापक
  2. छात्रावास पर्यवेक्षक (महिला)
  3. कनिष्ठ सहायक

रिक्त पदों की संख्या (Number of Vacancies) –

  1. सिस्टम और नेटवर्क व्यवस्थापक – 01 पद
  2. छात्रावास पर्यवेक्षक (महिला) – 01 पद
  3. कनिष्ठ सहायक – 01 पद

शैक्षिक योग्यता (Educational Qualification) –

  1. सिस्टम और नेटवर्क व्यवस्थापक – मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से एमसीए / बी.ई / बी.टेक / एमएससी (सूचना) या कंप्यूटर विज्ञान या संबंधित अनुशासन के बराबर. उपयोगकर्ता के साथ सामान्य डोमेन सिस्टम प्रशासन के लिए एक संगठन में सिस्टम और नेटवर्क प्रशासन अनुभव के कम से कम चार वर्षों का प्रबंधन, नेटवर्क प्रशासन सुरक्षा प्रशासन और वेब सर्वर और डेटा बेस प्रशासन खातों का होना अनिवार्य है.
  2. छात्रावास पर्यवेक्षक (महिला) – लड़कियों के होस्टल आवास के संचालन के छात्रावास पर्यवेक्षक, एक प्रतिष्ठित छात्रावास / होटल / अतिथि वाणिज्यिक या शिक्षा की स्थापना के घर में के रूप में कम से कम 2 साल अनुभव के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सामाजिक कार्य में मास्टर या आतिथ्य प्रशासन और कंप्यूटर और सॉफ्टवेयर का कार्यसाधक ज्ञान लेखा प्रयोजन के लिए इस्तेमाल होना अनिवार्य है.
  3. कनिष्ठ सहायक – किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक संबंधित क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित छात्रावास / होटल / अतिथि वाणिज्यिक या शिक्षा की स्थापना के घर और काम करने का अनुभव के साथ कंप्यूटर के ज्ञान में लड़कियों-होस्टल आवास आपरेशनों के एक कनिष्ठ सहायक हॉस्टल, के रूप में कम से कम 1 साल के अनुभव होना अनिवार्य है.

 

आयु सीमा (Age Limit) – 30 से 40 वर्ष

वेतन (Pay Scale) –

  1. सिस्टम और नेटवर्क व्यवस्थापक – 35000 / – (प्रति माह)
  2. छात्रावास पर्यवेक्षक (महिला) – 20,000-25,000 / -(प्रति माह)
  3. कनिष्ठ सहायक – 15800 / – (प्रति माह)

चयन प्रक्रिया ( Selection Process) – उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन करने का तरीका ( How to Apply) – इच्छुक उम्मीदवार प्रासंगिक दस्तावेजों की सत्यापित फोटोकॉपी के साथ 18 अप्रैल 2016 से पहले आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन पत्र और प्रमाण पत्र भेजने का पता (Address for sending documents and application forms) – प्राचार्य, महाराजा अग्रसेन कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय, वसुंधरा एन्क्लेव, नई दिल्ली 1100096

 

आवेदन करने की अंतिम तिथि (Last Date for Application) – 18 अप्रैल 2016

नौकरी स्थान (Job Location) – दिल्ली

आवेदन का पूर्ण विवरण तथा जानकारी

इस नौकरी की अधिक जानकारी आप इसकी साइट के द्वारा भी प्राप्त कर सकते है.

 

error: