धन सम्पति पाने के अचूक टोटके How to attract wealth and prosperity

धन संपत्ति पाने के उपाय और टोटके How to become Rich

आजकल अपार धन की प्राप्ति हर व्यक्ति की चाहत होती है। अपार धन पाने के लिए भी कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होती है कभी – कभी कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी हमे मनचाहा धन नही मिल पाता.

अपार धन की प्राप्ति के लिए शुद्ध विचार और शुद्ध आचरण का होना भी जरूरी है। आज यहाँ पर हम आपको ऐसे 5 उपाय बताएँगे जिन्हें आजमाकर आप भी धनवान बन सकते है.

  1. यदि आप जल्दी धन लाभ पाना चाहते है तो शुक्ल पक्ष के पहले बुधवार को सफेद कपडे के झंडे को पीपल के पेड़ पर लगाना चाहिए. इसके प्रयोग से बिज़नेस में किसी भी प्रकार का अवरोध जल्दी ही टल जाता है.
  2. सफेद वस्तुओ का दान करने से महालक्ष्मी अधिक प्रसन्न होती है और सुख सम्पति का भण्डार भर देती है.
  3. हर शुक्रवार को माता लक्ष्मी के सामने नो बत्तियों का शुद्ध घी का दिया जलाकर और दूध से बनी मिठाई का भोग लगाकर तत्पश्चात वह प्रशाद अपने हाथ से अपने घर के परिजनों को बाँटकर अंत में स्वयम ग्रहण करने से माँ लक्ष्मी सदैव उस घर पर निवास करती है.

4. यदि आप अमावस्या के दिन पीली त्रिकोण आकर्ती की पताका विष्णु मन्दिर में इस प्रकार लगाए कि वह से हमेशा लहराती रहे, तो यह आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा और इससे आपका भाग्य शीघ्र ही चमक उठेगा.

यदि आप स्थायी लाभ चाहते है तो ध्यान रखे कि वहाँ वह झंडा लगा रहे. झंडे को आप स्वयं बदल भी सकते है.

5. यदि आपको धन लाभ की स्थितियां बनती नजर तो आती है लेकिन लाभ नही मिलता, तो गोपी चन्दन की नॊ डलियां लेकर केले के पेड़ पर टांग दे. लेकिन ध्यान रखे कि यह चन्दन पीले धागे से ही बढ़ना चाहिए.