तिजोरी में रखे एक सुपारी बन जाओगे मालामाल How to Attract Wealth tips totke

पूजा की सुपारी के चमत्कारिक टोटके How to Attract Money –

आजकल कौन व्यक्ति अपने घर या व्यापार स्थल पर अखंड लक्ष्मी पाना नही चाहता. धन प्राप्ति के लिए ही तो लोग दिन रात मेहनत करते है. लेकिन फिर भी मनचाहा धन प्राप्त नही कर पाते.

पैसे रखने वाले स्थान यानी तिजोरी को हमे हमेशा पूर्णतया पवित्र और सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रखना चाहिए. जिससे कभी भी घर में पैसो की कमी ना आए। यदि तिजोरी में या तिजोरी के आसपास कोई नकारात्मक शक्तियां सक्रिय हैं तो घर के सौभाग्य को दुर्भाग्य में बदलते देर नहीं लगती। यदि आप चाहते है कि तिजोरी में हमेशा ही पैसा ही पैसा भरा रहे, और धन की देवी महालक्ष्मी की कृपा आप पर सदैव बनी रहे, तो इसके लिए आप एक छोटा सा उपाय जरूर अपनाये.

शास्त्रों के अनुसार भगवान श्रीगणेश जी रिद्धि और सिद्ध के दाता माने जाते है। यदि कोई भी भक्त नित्य श्रीगणेश का ध्यान करता है तो उसे कभी भी धन संबंधी समस्याए नही होती. भगवान श्रीगणेश को प्रसन्न करने के लिए गणेशजी की विधिवत पूजा करें और किसी शुभ मुहूर्त में पूजा के दौरान गणेशजी के स्वरूप में एक सुपारी रखे .

और पूजा पूर्ण होने के बाद इस सुपारी को अपने घर अथवा व्यापार स्थल की तिजोरी में रख दें। पूजा में प्रयोग की गई सुपारी में श्रीगणेश निवास करते है। अत: सुपारी तिजोरी में रखने से सकारात्मक और पवित्र ऊर्जा सक्रिय रहेगी जो नकारात्मक शक्तियों को दूर रखेगी। जिस किस व्यक्ति के पास सिद्ध सुपारी होती है उसे कभी भी पैसो से संबंधी समस्याए नही सताती और इसके साथ ही उसके पास हमेशा पर्याप्त पैसा रहता है।